NIT 1 बाजार में जमकर हो रही है तोड़फोड़, दुकानदारों और MCF अधिकारियों के बीच हो रही है नोकझोंक, कही हो ना जाए आपस में मारपीट, मौके पर फोर्स मौजूद

फरीदाबाद में डबुआ मंडी एनआईटी एक नंबर मार्केट 4,5 के चौक पर नगर निगम के दस्ते ने जमकर तोड़फोड़ की। जिसमें सभी अवैध अतिक्रमण को हटाया गया। सबसे पहले तोड़फोड़ डबुआ मंडी में की गई। दवा मंडी में तोड़फोड़ के बाद नगर निगम का दस्ता एनआईटी एक नंबर की मार्केट में अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचा।

नगर निगम के दस्ते को देखकर मार्केट में हलचल मच गई और दुकानदारों में भी हड़कंप मच गया। जैसे ही नगर निगम का पीला चला मार्केट वालों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। उनका कहना है कि बिना किसी नोटिस के नगर निगम का पीला पंजा आता है, और नुकसान कर कर चला जाता है।

पिछली बार भी जब आए थे, तब भी तोड़फोड़ करके गए थे, और हमारा काफी नुकसान हुआ था। हमें कोई जानकारी नहीं दी जाती, बिना जानकारी के लिए तोड़फोड़ की जाती है। नहीं यह बताया जाता है कि कितनी जगह दुकान के आगे हम ले सकते हैं।

तोड़फोड़ को रोकने के लिए दुकानदारों ने जेसीबी के आगे सड़क पर बैठ गए। नगर निगम के खिलाफ हाय हाय के नारे लगाने लगे। यहां तक की नगर निगम कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी की गई। मौके पर भारी पुलिस फोर्स भी मौजूद रही जिन्होंने इसका बीच बचाव किया।

सतीश आचार्य ने बताया कि यह सारा अतिक्रमण हटाया जाएगा, और इस पर ऐसे ही कार्यवाही होगी। दुकानदारों को पहले ही इसकी सूचना मिल चुकी थी। और उन्हें यह अच्छे से पता है। उन्होंने आगे जगह घेर रखी है यह अवैध अतिक्रमण है जिसको हटाया ही जाएगा।

नगर निगम की कार्यवाही के दौरान एनआईटी एक नंबर की मार्केट में हंगामा मच गया। लोगों का गुस्सा फूटने लगा नगर निगम के कर्मचारियों के ऊपर मार्केट के लोगों के द्वारा हमला भी किया गया। और जेसीबी के आगे कई दुकानदार बैठ गए ताकि तोड़फोड़ की कार्यवाही को रोका जा सके।

Related posts

Leave a Comment